THE LEADING REAL ESTATE MARKETPLACE

  • 7696551555
  • peoplespropertypoint@gmail.com
  • 10 AM to 6:30 PM

जीरकपुर में बिक्री के लिए 4 बीएचके फ्लैट – चंडीगढ़ के पूर्वी भाग में एक आवासीय क्षेत्र को जीरकपुर कहा जाता है। सस्ते घरों और शीर्ष स्तर के भौतिक बुनियादी ढांचे की पहुंच के कारण क्षेत्र का रियल एस्टेट क्षेत्र फल-फूल रहा है। 4 बीएचके अपार्टमेंट के साथ स्वतंत्र घर और बहुमंजिला संरचनाएं जीरकपुर में शीर्ष आवासीय निर्माणों में से कुछ हैं।

यह पड़ोस से 12 किलोमीटर दूर है और चंडीगढ़ उपग्रह शहर है। ढकोली, किशनपुरा, दयालपुर, दफ़रपुर और पीर मुछल्ला जैसे समुदाय जीरकपुर के करीब स्थित हैं।

जीरकपुर में 4 बीएचके फ्लैटों के लिए आवास डेटा

जीरकपुर में अब 1191 फ्लैट बिक्री के लिए हैं। मैजिकब्रिक्स लिस्टिंग के आंकड़ों के अनुसार, जीरकपुर में बिक्री के लिए उपलब्ध 2 बीएचके, 3 बीएचके और 4 बीएचके घरों का अनुपात क्रमशः 5.7%, 79.8% और 79.9% है। जीरकपुर में रियल एस्टेट की कीमत आम तौर पर रुपये से लेकर होती है। 3,505 से रु. 6,451 प्रति वर्ग फुट।

जबकि 597 घर बनाए जा रहे हैं और 553 घर बिक्री के लिए हैं, 1809 घर रहने के लिए तैयार हैं। जीरकपुर के बगल में वीआईपी रोड, सनी एन्क्लेव और ढकोली के अच्छी तरह से निर्मित और प्रसिद्ध समुदाय हैं। पीपुल्स प्रॉपर्टी पॉइंट द्वारा जीरकपुर में 4 बीएचके फ्लैट्स के लिए सर्वोत्तम सौदे भी प्रस्तुत किए जाएंगे।

4बीएचके फ्लैट्स में शामिल सुविधाएं जीरकपुर

  • शानदार आंतरिक साज-सज्जा वाली अपार्टमेंट इमारतें जीरकपुर को घेरे हुए हैं। जीरकपुर में 4 बीएचके फ्लैट में अपना आदर्श घर खरीदते समय, आपके पास कई लागत प्रभावी विकल्प और शीर्ष पायदान की सुविधाएं हैं। हालाँकि, इन सुविधाओं की उपलब्धता आपकी वित्तीय स्थिति और क्रय शक्ति पर निर्भर करेगी।
  • जीरकपुर में 4बीएचके अपार्टमेंट प्रदान करने वाली कई सोसायटी आपको विभिन्न प्रकार की सुविधाएं प्रदान करती हैं, जैसे अतिथि पार्किंग, लिफ्ट, वर्षा जल संचयन, जल भंडारण, डीटीएच टेलीविजन, एक फूड कोर्ट, एक पैदल ट्रैक, एक बच्चों का आउटडोर खेल क्षेत्र, एक क्लब हाउस, सम्मेलन कक्ष और बैंक्वेट हॉल। साथ ही, आपको चौबीसों घंटे इंटरकॉम और सुरक्षा तक पहुंच प्राप्त होगी।
  • एक गेटेड समुदाय, क्लब हाउस, दिल्ली-अंबाला राजमार्ग तक पहुंच, एक अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से निकटता, एक अच्छी तरह से सुसज्जित जिम, पर्यावरण के अनुकूल बाइक और जॉगिंग लेन, और 24 घंटे पानी और ऊर्जा बैकअप कुछ ऐसी सुविधाएं हैं जो उपलब्ध हैं। आप।
  • संपत्ति में एक इनडोर और आउटडोर खेल क्षेत्र, एक पुस्तकालय, स्विमिंग पूल, थीम वाले उद्यान, एक क्रेच, एक सामुदायिक केंद्र, एक एम्फीथिएटर और जीवन को बहुत समकालीन और सुंदर बनाने के लिए पवित्र स्थान शामिल हैं।
  • ज़ीरकपुर परिवार पालने के लिए एक शानदार जगह है क्योंकि यह प्रतिष्ठित मॉल, मल्टीस्पेशलिटी अस्पतालों, शीर्ष स्कूलों और संस्थानों, एक बस स्टॉप, एक खेल स्टेडियम, एक अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे, वाणिज्यिक केंद्रों के पास है और शिवालिक पहाड़ियों का दृश्य पेश करता है।

जीरकपुर में 4बीएचके फ्लैट खरीदने के कारण

  • ऐसे ही एक शहर, ट्राइसिटी-चंडीगढ़ में रियल एस्टेट का मूल्य कभी नहीं घटता। जीरकपुर नजदीक होने के कारण इसका फायदा ट्राईसिटी के समान ही है। जीरकपुर की आवास मांग कई अनुकूल कारकों से प्रेरित है।
  • सुनियोजित शहर: देश के कुछ बेहतरीन शैक्षणिक संस्थान होने के अलावा, जीरकपुर में शीर्ष स्तर की चिकित्सा सुविधाएं, कॉलेज और विश्वविद्यालय भी हैं। शहर के पार्क और अन्य हरे-भरे क्षेत्र समान रूप से फैले हुए हैं और बेदाग बनाए रखे गए हैं।
  • पड़ोसी क्षेत्र में विकास: यह शहर देश में सबसे तेजी से बढ़ते रियल एस्टेट बाजारों में से एक है। रियल एस्टेट निवेश और खरीदारों के लिए, शहर के सबसे तेजी से बढ़ते क्षेत्र, जैसे कि मोहाली, ज़िरकापुर, पंचकुला और खरार, सबसे आकर्षक हैं।
  • शिक्षा उद्योग: चंडीगढ़ के पास, जीरकपुर शहर में, देश के कुछ बेहतरीन शैक्षणिक संस्थान हैं। पीजीआईएमईआर, पीईसी, पीयू यूनिवर्सिटी, यूबीएस और अन्य संस्थान अपने-अपने क्षेत्रों में देश में सर्वश्रेष्ठ हैं। इसके अलावा, कोटा एकमात्र ऐसा शहर है जो विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए शहर से अधिक कोचिंग प्रदान करता है।
  • आईटी क्षेत्र: चुनने के लिए उत्कृष्ट उम्मीदवारों का एक बड़ा समूह है। चंडीगढ़, पंचकुला और जीरकपुर वर्तमान में आईटी क्षेत्र के विकास के लिए क्षेत्र के केंद्र हैं क्योंकि शहर का तेजी से बढ़ता आईटी उद्योग काम के बहुत सारे अवसर पैदा करता है।
  • सेवानिवृत्ति विकल्प: अपनी सुरक्षा, सुंदरता, स्वच्छता और शिक्षित आबादी के कारण, जीरकपुर सेवानिवृत्ति के बाद या दूसरे शब्दों में कहें तो बुढ़ापे के बाद अपने जीवन की योजना बनाने के लिए एक शानदार गंतव्य बन गया है। ट्राई-सिटीज़ की अग्रणी स्वास्थ्य सेवा भी वहां उपलब्ध है।

पीपल्स प्रॉपर्टी प्वाइंट द्वारा जीरकपुर में सर्वश्रेष्ठ 4 बीएचके फ्लैट

जीरकपुर के शीर्ष और सबसे जानकार रियल एस्टेट ब्रोकरों में से एक पीपुल्स प्रॉपर्टी पॉइंट है। हम जीरकपुर, पंचकुला, डेराबस्सी, चंडीगढ़ और मोहाली में ग्राहकों को बेहतरीन घर, फ्लैट, पेंटहाउस, कार्यालय और शोरूम प्रदान करते हैं। हम विश्वव्यापी समुदाय द्वारा निर्धारित उच्चतम गुणवत्ता मानकों का भी पालन करते हैं और अपने ग्राहकों को अद्भुत आवासों से खुश करने का प्रयास करते हैं।

पूरे वर्षों में, पीपुल्स प्रॉपर्टी पॉइंट ने कई परिवारों और पेशेवरों को उनके घर खरीदने में सहायता की है। उत्कृष्ट ग्राहक सेवा प्रदान करने की हमारी अटूट प्रतिबद्धता के कारण, हम जीरकपुर के शीर्ष रैंकिंग वाले प्रॉपर्टी डीलर हैं।जीरकपुर में 4 बीएचके अपार्टमेंट के लिए हम खरीदारों की पहली पसंद हैं।

  • लोगों की संपत्ति बिंदु की मुख्य विशेषताएं
  • हम लगातार पूर्ण पारदर्शिता, ग्राहक सुरक्षा, आश्वासन और स्पष्टता को कायम रखते हैं।
  • पीपल्स प्रॉपर्टी पॉइंट, 10 वर्षों से अधिक की विशेषज्ञता के साथ सबसे अनुभवी रियल एस्टेट कंपनियों में से एक है।
  • हम एक ग्राहक-केंद्रित व्यवसाय हैं जिसका उद्देश्य उपभोक्ताओं को उनकी आवश्यकताओं और अपेक्षाओं को समझने, अनुमान लगाने और पूरा करके पूरी तरह से संतुष्ट करना है।
  • एक अन्य क्षेत्र जहां हम चमकते हैं वह कॉन्डो, मकान, विला, पेंटहाउस, कार्यालय, शोरूम इत्यादि की आपूर्ति में है।

सम्पर्क करने का विवरण:

नाम: पीपल्स प्रॉपर्टी पॉइंट

पता: #15, सामने – दादू डेयरी, एम.एस. एन्क्लेव, ढकोली, जीरकपुर, पंजाब 160104

फ़ोन नंबर: +91-7696551555

जीरकपुर में 4बीएचके फ्लैट्स के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

Q1: जीरकपुर में स्थानांतरित करने के लिए कितने 4 बीएचके फ्लैट उपलब्ध हैं?

जीरकपुर में 600 से अधिक 4 बीएचके रेडी-टू-मूव-इन फ्लैट हैं। चंडीगढ़ में आपकी आवश्यकताओं और मूल्य सीमा के आधार पर सुसज्जित और असज्जित मकान उपलब्ध हैं।

Q2: जीरकपुर में 4 बीएचके रेडी टू मूव हाउस की लागत कितनी है?

जीरकपुर में 4 बीएचके रेडी टू मूव अपार्टमेंट की कीमत सीमा 45 लाख रुपये से 2.5 करोड़ रुपये के बीच है।

Q3: क्या जीरकपुर में मुझे 35 लाख से कम में 4 बीएचके रेडी टू मूव अपार्टमेंट मिल सकता है?

आप जीरकपुर में विभिन्न प्रकार के 4 बीएचके रेडी टू मूव फ्लैट्स में से चुन सकते हैं जिनकी कीमत 60 लाख से कम है।

You can also Search